पुलिस उपायुक्त सेंट्रल ने नाकों पर खड़े पुलिसकर्मियों से बातचीत कर, बढ़ाया हौसला

0
246
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस उपायुक्त सेंट्रल श्री मुकेश मल्होत्रा ने सेंट्रल जोन एरिया में आने वाले सभी नाकों का औचक निरीक्षण किया और इस दौरान नाकों पर खड़े पुलिसकर्मियों से बातचीत कर उनका हौसला भी बढ़ाया।
पुलिस उपायुक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि महामारी को काबू करने के लिए तथा लोगों के ज्यादा आवागमन को रोकने के लिए सेंट्रल जोन में 20 नाके लगाए हुए हैं।
इसके अलावा सेंट्रल जोन में 13 पीसीआर और 23 राइडर वाहनों से गस्त कर लोगों पर नजर रखी जा रही है। अगर कोरोनावायरस गाइडलाइंस का उल्लंघन होना पाया जाता है तो उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाती है।
पुलिस उपायुक्त सेंट्रल श्री मुकेश मल्होत्रा ने सेक्टर 14, 15, 16, बाईपास रोड, डीपीएस चौक बिहारी मार्केट, साईं धाम मार्केट, सेक्टर 28, एत्मादपुर चौक, सराय बॉर्डर, दुर्गा विहा,र एमसीडी टोल, भूपानी मोड़ पर तैनात पुलिसकर्मियों से बातचीत कर उनका हाल जाना और उनका हौसला बढ़ाया।
इस दौरान उन्होंने मौजूद पुलिस कर्मियों को विटामिन सी की गोलियां, मास्क, सैनिटाइजर वितरित किए।
श्री मुकेश मल्होत्रा ने पुलिसकर्मियों को कहा कि ड्यूटी के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का भी ख्याल रखें समय पर भोजन करें। अगर कोई भी समस्या होती है तो तुरंत उच्च अधिकारियों को सूचित करें ताकि समस्या का समाधान समय पर किया जा सके और ड्यूटी में भी कोई बाधा ना आए।
उन्होंने मौजूद पुलिसकर्मियों को कहा कि कोरोनावायरस की गाइडलाइन का पालन करें समय-समय पर साबुन से हाथ धोते रहें पानी की व्यवस्था ना होने पर सैनिटाइजर का उपयोग करें।