राज्य और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में अनुकरणीय प्रदर्शन

0
230

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, सेक्टर 1, पंचकूला द्वारा ट्रांसफॉर्मिंगिंग वर्ल्ड: द 2030 एजेंडा फॉर सस्टेनेबल डेवलपमेंट पर आयोजित राष्ट्रीय स्तर की पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। बीसीए तृतीय वर्ष की हीना कपूर को 500 रुपये के नकद पुरस्कार के साथ ई-सर्टिफिकेट से सम्मानित किया

डीएवीएम की छात्राओं ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर हिंदू गर्ल्स कॉलेज जगाधरी द्वारा आयोजित नृत्य, कविता पाठ, गायन, पीपीटी, पोस्टर मेकिंग, क्विज प्रतियोगिता जैसे विभिन्न कार्यक्रमों में भी में भाग लिया। यह कार्यक्रम 15 फरवरी 2021 को ऑनलाइन माध्यम से आयोजित किया गया था। बीसीए तृतीय वर्ष की हीना कपूर ने पोस्टर मेकिंग में प्रथम स्थान प्राप्त किया और700 रुपये के नकद पुरस्कार के साथ ई-सर्टिफिकेट से सम्मानित किया।

प्रिंसिपल डायरेक्टर डॉ संजीव शर्मा और वाइस प्रिंसिपल और रजिस्ट्रार डीएवीआईएम डॉ रितु गांधी अरोड़ा ने गौरवान्वित विजेता और प्रतिभागियों को बधाई दी और डॉ पारूल नागी, डीन-कल्चरल कमेटी और टीम के सदस्य डॉ रश्मि भार्गव, डॉ शोभा भाटिया, सुश्री पूनम सिंह, डॉ धृति आहूजा, सुश्री रितु गौतम, सुश्री कनिका दुग्गल, सीए भावना खत्री और श्री प्रिंस आहूजा के प्रयासों की सराहना की जिन्होने मार्गदर्शन के साथ-साथ उन्हें इस तरह मेगा इवेंट्स मे प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। उन्होंने मीडिया के सहयोग के लिए सुश्री रीमा नांगिया, डॉ जूही कोहली और सुश्री वंदना जैन को धन्यवाद दिया।