फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की के दुष्कर्म व ब्लैकमेल के आरोपी को बिहार जाकर किया गिरफ्तार

0
490
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : बल्लबगढ की महिला पुलिस ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए एक आरोपी राजेश को लड़की के दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने के आरोप में बिहार जाकर धर दबोचा। आरोपी को दिनांक 21 अगस्त को महिला थाना बल्लबगढ में दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म,ब्लैकमेलिंग तथा IT एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।
पीड़िता  ने आरोप लगाया कि राजेश राम जोकि गाँव सरेया जिला सिवान, बिहार का रहने वाला है, उसे ब्लैकमेल कर रहा है और पैसों की मांग भी कर रहा है।
पीड़िता ने बताया कि वह पिछले साल आरोपी के संपर्क में आई जब आरोपी फरीदाबाद में रह रहा था। आरोपी एक निजी कंपनी में काम करता था और गांव सिही में किराए के मकान में रहता था। आरोपी ने उसके साथ कई बार दुश्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक विडियो बनाली । पीड़िता को बाद में पता चला कि आरोपी एक शादीशुदा व्यक्ति है और उसकी पत्नी बिहार में रहती है। राजेश ने लड़की को गाली-गलौच और धमकी देना शुरू कर दिया। उसने सोशल मीडिया पर उसकी विडियो प्रसारित करने की एवज मे पैसे निकालना शुरू कर दिया। उसने पीड़िता को अपमानित करने के लिए उसकी अश्लील तस्वीरें उसके भाई और मामा को भेजीं, जिसकी वजह से पीड़िता और उसका परिवार महीनों से तनाव और शर्मिंदगी के दौर से गुजर रहा था।
आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए  ऐसीपी महिला विरूध अपराध श्रीमती धारणा यादव ने   थाना प्रभारी माया के नेत्रत्व में पुलिस टीम गठित की गई जिसमें ASI संगीता, HC ब्रिजलता, ASI सुंदर, HC देवेन्द्र, EHC मुकेश, CT सन्दीप व CT नीरज शामिल थे, वे बिहार रवाना हुए। टीम में 3 महिला पुलिसकर्मी शामिल थीं। बिहार के सीवान में आरोपी के पैतृक गांव में रात में छापेमारी की गई।
रेड़ के दौरान आरोपी छत से कूद गया और गिरफ्तारी से बचने के लिए गन्ने के खेतों में भाग गया। घनघोर अंधेरे में गन्ने के खेतों में लंबी दूरी तक टीम ने उसका पीछा किया और आरोपी को कल सुबह 4 बजे राजेन्द्र चौक, सिवान पर धर दबोचा जिसके बाद महिला इंस्पेक्टर द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी की गई।
आरोपी को कल देर रात जज साहब के सम्मुख  पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान उसके पास से वह मोबाइल भी बरामद किया जाएगा जिससे उसने पीड़िता की  आपतीजनक हालात की विडियो बनाई गई थी।