फिटनेश मार्शल आर्ट एसोसिएशन ने विजेता खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

0
229

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 27 सितम्बर। फिटनेश मार्शल आर्ट एसोसिएशन डबुआ कॉलोनी स्थित लेजर वैली पार्क में फिटनेश एंड मार्शल आर्ट एसोसिएशन द्वारा बच्चों का बेल्ट टेस्ट व कुरूक्षेत्र में आयोजित प्रतियोगिता के विजेता खिलाडिय़ों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।
इस सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में वार्ड नंबर 8 से पार्षद ममता चौधरी के पति एवं भाजपा नंगला मंडल अध्यक्ष कविंद्र चौधरी और फिटनेस मार्शल आर्ट एसोसिएशन के चेयरमैन राकेश खटाना, सचिन, राजेश भूटिया, अमरिंदर भदोरिया, सतीश कुमार झा मौजूद रहे। सभी अतिथि गणों ने विगत दिनों कुरुक्षेत्र में हुई हरियाणा स्टेट कराटे चैंपियनशिप में फिटनेस एंड मार्शल आर्ट एसोसिएशन के बच्चों ने मेडल जीते जिसमें जिज्ञासा और फरहान ने गोल्ड मेडल जीता और दीपक सैनी शिवानी जहां आयशा करिश्मा ने ब्रॉन्ज मेडल जीत कर अपनी संस्था, कोच नासिर हुसैन और अपने माता-पिता और पूरे फरीदाबाद का नाम रोशन किया। इन बच्चों को फिटनेशन मार्शल आर्ट एसोसिएशन के संस्थापक व महासचिव कराटे कोच नासिर हुसैन ने उन खिलाडिय़ों को नोटों की माला पहनाई और उन्हें पुरस्कार देकर उनका सम्मान किया। इस मौके पर खिलाडिय़ों के परिजनों ने कोच नासिर हुसैन का फूल माला व स्मृति चिन्ह भेंटकर स्वागत किया।
कोच नासिर हुसैन ने इस मौके पर जानकारी देते हुए बताया कि अब यह खिलाड़ी आगामी 8 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक पंजाब में होने वाली नेशनल कराटे चैंपियनशिप में भाग लेंगे और सभी को उम्मीद है कि यह खिलाड़ी गोल्ड मेडल जीतकर फरीदाबाद जिले, प्रदेश  का नाम रोशन करेगें।
वहीं दूसरी ओर सभी बच्चों ने अपनी काबिलियत को दिखाकर अपने-अपने काबिलियत के अनुसार उन्होंने बेल्ट जीती। जिसमें क्रमश: हिमांशु, सुमित, जाहिद, जमील, अंकित, रूबी और समक्ष ने येलो बेल्ट प्राप्त की और प्रांजल ने ऑरेंज बेल्ट प्राप्त की और साहिल नागर, यश चौहान, मानवी रावत, उदय नगर ने ग्रीन बेल्ट प्राप्त की और सिराजुद्दीन, पावनी जहां ने ब्लू बेल्ट प्राप्त की। दीपक सैनी ने रेड बेल्ट प्राप्त की और शिवानी झा और जिज्ञासा ने ब्राउन बेल्ट प्राप्त की।