बल्लभगढ़ बस स्टैंड क्षेत्र में जाम से निजात और स्वच्छता के लिए बैठक कर दिए गए दिशा-निर्देश

0
64

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 24 नवम्बर। एमसीएफ बल्लभगढ़ जोन के जॉइन्ट कमिश्नर अनिल यादव की अध्यक्षता में स्थानीय शहर में  बस अड्डा के सामने नेशनल हाइवे पर लगने वाले जाम और शहर की साफ सफाई की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए नगर निगम बल्लबगढ एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य रूप से परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के दिशा निर्देश पर उनके बड़े भाई एवं भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा , रोडवेज जीएम श्री राजीव नागपाल, हाइवे के कार्यकारी अभियंता धीरज सिंह, वार्ड 38 से पार्षद बुद्धा सैनी, मार्किट के प्रधान श्री प्रेम खट्टर, बस अड्डा चौकी इंचार्ज  उमेश कुमार सहित अन्य अधिकारी तथा गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

अनिल यादव ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए स्वच्छता के साथ साथ यातायात नियमों की पूरी पालना सुनिश्चित करें। बल्लभगढ़ बस स्टैंड क्षेत्र में राष्ट्रीय राज मार्ग को जाम से निजात दिलाना और स्वच्छता बनाए रखने में सम्बंधित अधिकारियों की ड्यूटियां और गणमान्य नागरिकों से सहित आम जन का प्रशासन को सहयोग देने के लिए कर्तव्य बनता है।

प्रशासन, जनप्रतिनिधियों और गणमान्य नागरिकों के सहयोग से तथा आमजन की भगीदारी से बल्लभगढ़ में शुद्ध पर्यावरण तथा स्वच्छ बनाए रखने में कोई कमी नही रहने दी जाएगी।

इस अवसर पर टिपरचंद शर्मा ने सभी अधिकारियों का ध्यान अनाज मंडी कट को हर समय खोलने और शहर में यातायात व्यवस्था और साफ सफाई दुरुस्त रखने के लिए सुझाव दिए।

अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए एमसीएफ के ज्वाइंट कमीशनर बैठक में आपसी तालमेल और अधिक से अधिक जनभागीदारी करके जाम मुक्त तथा स्वच्छ व सुन्दर बनाए रखने के लिए सुझाव भी साझे किए गए।