ससुराल से झगड़े के चलते यूपी से लेकर आया अवैध देशी कट्टा, क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियार अधीनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके भेजा जेल

0
106
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा द्वारा अवैध हथियार  के मामलों में संलिप्त अपराधियों पर शिकंजा कसने के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर सेंट्रल की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम शेखर है जो फरीदाबाद के गढ़खेड़ा गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से आरोपी को थाना सदर बल्लभगढ़ एरिया से अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्टल तथा 1 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर बल्लभगढ़ में अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 3 वर्ष पहले उसकी पड़ोस के गांव दयालपुर की एक लड़की से शादी हुई थी परंतु 1 वर्ष पहले उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया और उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई। पत्नी के जाने के बाद आरोपी ने नशा पता करना शुरू कर दिया और अपने नशेड़ी दोस्तों के साथ आवारागर्दी करने लगा। अपने ससुरालियों के साथ उसका झगड़ा होने लगा जिसके चलते वह यूपी से अपने किसी साथी से देसी कट्टा खरीद कर लाया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है और उसे कट्टा सप्लाई करने वाले उसके साथी की तलाश करके उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।