फरीदाबाद सेक्टर 12 कोर्ट में न्यायिक ‌सुधार संघर्ष समिति अध्यक्ष एवं बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एडवोकेट एल एन पाराशर बाटेंगे तिरंगा

0
85

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 8 अगस्त। फरीदाबाद सेक्टर 12 कोर्ट परिसर में एडवोकेट एल एन पाराशर कल दिनांक 9 अगस्त 2022 को चेंबर नंबर 382 में बाटेंगे तिरंगा।
एडवोकेट पराशर ने कहा कि तिरंगा हमारे भारत की शान है भारत वर्ष के हर एक नागरिक का यह कर्तव्य बनता है कि वह तिरंगे की रक्षा एवं रखरखाव में कोई भी कोताही ना बरतें और तिरंगे का पूरा मान सम्मान करें।
पराशर ने यह भी कहा कि जो तिरंगा वह बाटेंगे वह तिरंगा सभी युवा एडवोकेट्स अपने चेंबर में अपनी टेबल पर भी रख सकते हैं उन्होंने यह भी बताया कि वह दो तरह की तरंगे बाटेंगे एक तिरंगा गाड़ियों पर लगाने के लिए होगा इसमें एक घड़ी भी है। दूसरा तिरंगा टेबल पर रखने के लिए है ताकि उसको देख देख कर सभी युवा वकीलों में हमेशा गर्व एवं राष्ट्रभक्ति देश के प्रति बनी रहे, यह झंडा सैकड़ों युवा वकीलों को दिया जाएगा उन्होंने सभी युवा वकीलों से अपील की है कृपया 9 अगस्त को 1:00 बजे दोपहर को उनके चेंबर नंबर 382 पर आकर तिरंगे को प्राप्त कर सकते हैं।