सेक्टर 37 स्थित फैक्ट्री में आग लगने से 3 कर्मचारियों की हुई मृत्यु के मामले में पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया हस्पताल, मामले में जांच जारी

0
92

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : आज सुबह सेक्टर 37 स्थित लिथियम बैटरी के चार्जिंग सेल बनाने की एक फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई जिसमें फैक्ट्री में काम करने वाले तीन कर्मचारियों की मृत्यु हो गई। पुलिस द्वारा इस मामले में शवों को बीके अस्पताल भिजवा कर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 11:00 बजे ईआरवी टीम को सूचना प्राप्त हुई कि सेक्टर 37 एरिया में फैक्ट्री में आग लग गई है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और थाना पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने वहां पर लगी आपको देखकर अन्य लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर लोगों को वहां से दूर हटाया ताकि किसी अन्य व्यक्ति को जान या माल की क्षति न पहुंचे। फायर बिग्रेड को भी सूचित करके मौके पर बुलाया गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की परंतु फैक्ट्री में आग बहुत ज्यादा लग चुकी थी जिसे बुझाते बुझाते फैक्ट्री जल चुकी थी। आग बुझने के पश्चात पुलिस टीम फैक्ट्री के अंदर गई जहां पर उन्हें तीन व्यक्तियों के शव प्राप्त हुए जिनकी पहचान दिल्ली के लाल कुआं के रहने वाले सतवीर, सुनील तथा अंकित के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को बीके अस्पताल पहुंचा दिया है जहां शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पुलिस जांच में सामने आया कि यह फैक्ट्री गाड़ियों की लिथियम बैटरी के सेल बनाने की फैक्ट्री है जिसके मालिक का नाम अजय है। पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है और मृतक के परिजनों की शिकायत के अनुसार ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।