सीवर लाइन डाल रहे ठेकेदार को विधायक राजेश नागर ने लगाई लताड़

0
230

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव में चल रहे सीवर लाइन के काम का मुआयना किया। उन्होंने यहां धीमी गति से चल रहे काम पर ठेकेदार के सामने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि यदि ठेकेदार ने 15 दिन में अपने काम करने की स्थिति को नहीं संभाला तो वह उसे ब्लैकलिस्ट करवा देंगे।

श्री नागर ने कहा कि काम की धीमी गति के कारण लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके कारण लोगों ने उनसे संपर्क किया था। जिसके बाद वह इसको मौके पर देखने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि इस सीवर लाइन के डलने के बाद क्षेत्र में जलभराव की समस्या खत्म हो जाएगी। इससे लोगों को बड़ा लाभ होगा। लेकिन आज इस विकास कार्य के कारण लोगों को ज्यादा दिक्कत हो रही है। इसके पीछे काम की धीमी गति है।

विधायक ने ठेकेदार को मौके पर ही बुलाया और उसे 15 दिन में काम की गति को सुधारने का अल्टीमेटम दे दिया। श्री नागर ने कहा कि 15 दिन में यदि ठेकेदार ने काम की स्पीड नहीं बढ़ाई तो उसका काम बंद करवा दिया जाएगा और उसे ब्लैकलिस्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

हालांकि ठेकेदार ने उन्हें बताया कि बारिश होने के कारण काम रुका है लेकिन अब वह काम की स्पीड को बढ़ाएगा। श्री नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करोड़ों रुपयों की ग्रांट तिगांव को दी है। जिससे विकास कार्य हो रहे हैं। लेकिन ठेकेदार की लापरवाही के कारण हमें लोग बोलेंगे तो जिम्मेदारी ठेकेदार की ही होगी। इसलिए उसे आज आखिरी मौका दिया गया है।

इस अवसर पर हरीचंद सरपंच, विक्रम सरपंच, रघुबीर जैलदार, अमन नागर, राजेंद्र सरपंच, हितेश पालटा, कुलदीप, ज्ञानेंद्र आदि मौजूद रहे।