बुजुर्गो का सम्मान ही संस्कारो की पहचान होती है : अमन गोयल युवा भाजपा नेता

0
110

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल ने सेक्टर 16 कार्यालय से आज फिर बस द्वारा हरिद्वार तीर्थधाम के लिए माँ गंगा मे स्नान हेतू यात्रियों से भरी बस को हरी झंडी दिखा रवाना किया।

फरीदाबाद विधानसभा की भारत कॉलोनी इंद्रा काम्प्लेक्स, कर्नल विहार व 35 फुट रोड से निशुल्क हरिद्वार तीर्थ यात्रा के लिए बस भेजी गयी। पूर्व मंत्री विपुल गोयल अब तक गोयल हजारों तीर्थ यात्रियों को शिर्डी, वैष्णो देवी व अन्य तीर्थो पर निशुल्क भेज चुके हैं ओर ये यात्राओं का सिलसिला लगभग 8 सालो से चलता आ रहा है।

इस मोके पर पूर्व मंत्री के भतीजे ओर युवा नेता अमन गोयल ने कहा की बुजुर्ग हमारी धरोहर है ओर हमें अपने बुजुर्गो का सम्मान हर हाल मे करना चाहिए जोकि सही मायने मे हमारे जीवन के दिये हुए संस्कारो को दर्शाता है ।

इस बारे जब अमन गोयल से बातचीत की तो उन्होंने बताया की उनके चाचा विपुल गोयल जो बतौर मंत्री रहते हुए ओर अब मंत्री पद पर न होते हुए भी फरीदाबाद क्षेत्र की जन सेवा वर्षो से करते आ रहे है ओर आगे भी जनता की सेवा करते रहेंगे क्योंकि सेवा करने के लिए पद का होना आवश्यक नहीं है बल्कि दिल मे कुछ करने की प्रेरणा होनी जरूरी है । इसलिए जो लोग किसी भी कारण से किसी तीर्थ स्थान पर जाने में असमर्थ रहते हैं उन्हें अपनी तरफ से तीर्थ यात्रा करवाते रहेंगे।

युवा नेता अमन गोयल ने लोगो को भेजते हुए उनकी मंगल यात्रा की कामना की ओर लोगो से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली की कामना माँ गंगा से करने के लिए कहा।

इस मोके पर निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार, पं मुकेश शास्त्री, परवीन चौधरी, देव प्रकाश जैन, जगबीर पहलवान, मनीष राघव, बाबू खान, विपिन चंदीला, सीमा भारद्वाज, रामू सिंह आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।