RGU ने भारत@75 के अभियान को सशक्त बनाने के लिए ‘जीतने की आजादी’ अभियान की घोषणा

0
127

New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, रश गेमिंग यूनिवर्स (आरजीयू) अपने #JeetneKiAazaadi अभियान के शुभारंभ की घोषणा कर रहा है। नए आर्थिक अवसर पैदा करने के लिए, RGU कई प्रतियोगिताओं और उपहारों की घोषणा कर रहा है। प्रतिभागी 10 से 16 अगस्त, 2022 तक एक सप्ताह के भीतर 75 लाख रुपये से अधिक के पुरस्कार जीत सकते हैं।

मिशनों, दैनिक इनामों में प्रतिस्पर्धा करके, और RGU के 10 AAA-गुणवत्ता वाले खेलों में से कोई भी खेलकर, RGU के खिलाड़ी Tata Punch, KTM 200 ड्यूक, 50-इंच टीवी, लैपटॉप, फोन, और 60 लाख रुपये तक के पुरस्कार   जीत सकते हैं।

#JeetneKiAazaadi न केवल उपयोगकर्ताओं के लिए मनोरंजन का एक नया अवसर तलाशने का एक शानदार अवसर है, बल्कि अपने फोन पर ऑनलाइन गेमिंग खर्च करने के समय से मूल्य को अनलॉक करने का भी है। RGU भारत का पहला मोबाइल-ओनली गेमिंग प्लेटफॉर्म है, जिसने अपने बाइट-साइज़ कैज़ुअल गेम्स के साथ वेब3 की दुनिया को अधिक से अधिक लोगों तक आसानी से पहुँचाया है।

रश गेमिंग यूनिवर्स के बारे में:

रश गेमिंग यूनिवर्स (आरजीयू) गेमिंग को आर्थिक अवसर के एक नए स्रोत में परिवर्तित कर रहा है। मार्च 2021 में लॉन्च किया गया RGU, एक नई तरह की गेम इकॉनमी है, जहां खिलाड़ी खेल सकते हैं, कमा सकते हैं और बढ़ सकते हैं और उसी अर्थव्यवस्था में असली मालिक बन सकते हैं, जिसे बनाने में उन्होंने मदद की थी।