केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पल्ला पावर हाउस कॉलोनी में 58 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने के कार्य का किया शुभारंभ

0
63

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 09 जनवरी। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने रविवार को पल्ला पावर हाउस कॉलोनी में नारियल फोड़कर इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने के कार्य का शुभारंभ किया। इस कार्य की लागत तकरीबन 58 लाख रुपए है।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल विकास कार्यों को लोगों की मूलभूत सुविधाओं के अनुरूप पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने इस इलाके के लोगों से केवल वोट लेने का काम किया था। लेकिन विकास के नाम पर इस इलाके में एक भी ईंट नहीं लगाई।

उन्होंने कहा कि पल्ला पावर हाउस कॉलोनी के विकास के लिए किए जाने वाले कार्यो में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि सरकार लोगों को बिजली, पानी, पेयजल सप्लाई, सीवरेज व्यवस्था सहित सभी मूलभूत उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार बनी है तब से सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में बराबर के विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि ऐसी कोई भी कॉलोनी नहीं है जिसमें सड़कें पक्की ना हो या इंटरलॉकिंग टाइलों से ना बनाई गई हो।

उन्होंने कहा कि बिजली, पानी, स्वच्छ पेयजल सप्लाई, गंदे पानी की निकासी, सड़कों का निर्माण, सीवर व्यवस्था का निर्माण, नए स्कूल स्कूलों का अपग्रेडेशन, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की स्थापना सहित कई काम भाजपा सरकार ने कराए हैं। उन्होंने कहा कि इंटरलॉक टाइल लगाने का काम भी जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

इस अवसर पर वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरीपार्षद अजय बैसलापार्षद बिल्लू पहलवानप्रधान ओमप्रकाशअरुण चौहानप्रमोद गोस्वामीचौधरी ईश्वर सिंहराकेश डागरप्रवीण सिंहराजेश डागरलालचंद ठेकेदारकल्याण ठेकेदारपूर्ण ठेकेदार आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।